Monday 28 November 2016

रिलायंस Jio का 27000 के बिल पर बड़ा बयान, जानिए वेलकम ऑफर का सच ।

रिलायंस Jio का 27000 के बिल पर बड़ा बयान, जानिए वेलकम ऑफर का सच ।

Know the jio's welcome offer truth.
नई दिल्ली ( 27 नवंबर ): रिलायंस जियो के वेलकम ऑफर की घोषणा करते समय मुकेश अंबानी ने कहा था कि पूरी तरह मुफ्त इंटरनेट की यह सौगात 31 दिसंबर तक जारी रहेगी। बहरहाल, बीते दो दिनों से सोशलमीडिया पर चल रहे एक बिल ने कइयों के होश उड़ा दिए हैं, लेकिन आपको चिंता करने की जरूरत नहीं, क्योंकि अब पूरा सच सामने आ गया है।

दरअसल, खबर आई थी कि रिलायंस जियो के एक ग्राहक को 27,718.5 रुपए का बिल भेज दिया गया है। बिल की कॉपी सोशल मीडिया पर वायरल हुई और हड़कंप सा मच गया। हालांकि अब कंपनी ने इस बिल को फर्जी करार देते हुए साफ कर दिया है कि 31 दिसंबर तक कंपनी की सेवाएं पूरी तरह निःशुल्क रहेंगी।

यह 27,718.5 रुपए का बिल है, जो एक जियो यूजर को वेलकम ऑफर के दौरान मिला है। यूजर ने यह बिल फेसबुक पेज पर शेयर किया है। इसके पहले भी जियो यूजर्स ने वेलकम ऑफर के दौरान बिल आने की शिकायत की थी। लेकिन पहली बार बिल सामने आया है। यह बिल मोबाइल पर नहीं मिला है। इसकी हार्डकॉपी यूजर को मिली है।
बिल में 20 नवंबर के बाद पेमेंट करने पर 1100 रुपए की पेनल्टी की बात कही गई है, जो कि बहुत ज्यादा है। कोई भी टेलिकॉम कंपनी इतना हाई पेनल्टी नहीं रखती।
रिलायंस का जियो वेलकम ऑफर 31 दिसंबर तक सभी सिम कार्ड यूजर्स के लिए फ्री है। इस ऑफर के तहत यूजर को 4G डाटा, कॉल्स और मैसेज के लिए किसी तरह का पेमेंट नहीं करना होगा। ऐसे में यह बिल यूजर्स के बीच कन्फ्यूजन कर सकता है।

No comments:

Post a Comment

Thank you.