Monday 21 November 2016

केवल महिलाओं के लिए ही बनाए गए हैं ये अजीब ऐप्स,लड़के रहें दूर 😂😂

केवल महिलाओं के लिए ही बनाए गए हैं ये अजीब ऐप्स,लड़के रहें दूर




Thehook news : कई ऐप्स ऐसे हैं जो किसी एक पर्टिकुलर एज ग्रुप या जेंडर के लिए बनाए गए हैं। ऐसे ही कुछ ऐप्स हैं जो सिर्फ महिलाओं के लिए बनाए गए हैं।


Boyfriend Maker
इस ऐप की मदद से आप आप अपना वर्चुअल बॉयफ्रेंड बना सकती हैं। ऐप में इस वर्चुअल बॉयफ्रेंड को स्मार्ट लुक देने के लिए फैशन आइटम्स दिए गए हैं। इसके साथ चैट कर सकती हैं। साथ ही 'Make Him Say' फीचर की मदद से वर्ड गेम खेलकर आप हर दिन फ्री प्वॉइंट्स भी इकट्ठी कर सकती हैं।
Period Tracker
पीरियड ट्रैकर ऐप महिलाओं को प्रीरियड्स डेट ट्रैक करने में मदद करता है। अगर आप भी उन लोगों में से हैं जिन्हें पीडियड की डेट याद नहीं रहती और हर महीने परेशानी में पड़ जाती हैं तो ये ऐप आपके लिए काफी हेल्पफुल है। इसमें और भी कई फीचर्स हैं जो महिलाओं के काफी काम आ सकती हैं जैसे कि अगला पीरियड डेट, फर्टाइल डेज यहां तक की ये आपकी मूड के बारे में भी जानकारी देगा। iTunes में ये ऐप iAmAMan नाम से है।


vanity Beauty Meter
Vanity Beauty Meter iOS ऐप है। पॉपुलर वेबसाइट 'Hot or Not' की कॉन्सेप्ट पर काम करता है। इसे डेवलपर्स Funnymals ने बनाया है। गर्ल्स इस ऐप पर अपनी फोटो अपलोड करके ब्यूटी रेटिंग पा सकती हैं।
Haircaster
ये ऐप खासकर उन महिलाओं के लिए बनाया गया है जो अपने बालों को लेकर कुछ ज्यादा ही पजेसिव रहती हैं। ये अजीबोगरीब आईफोन ऐप ये बताता है कि आज का वेदर आपके बालों पर कैसा असर करेगा। साथ ही ऐप आपको किसी पर्टिकुलर डे पर का वेदर आपके बालों के लिए कैसा रहेगा ये भी बताता है। इससे आप अपने बालों को एडावांस में किसी भी वेदर कंडीशन के लिए प्रिपेयर कर सकती हैं।

No comments:

Post a Comment

Thank you.