Sunday 20 November 2016

For game lovers....

बिना इंटरनेट एंड्रायड फोन पर खेलें ये 5 ऑनलाइन गेम्स !!


नई दिल्ली। आज के समय में स्मार्टफोन का इस्तेमाल सिर्फ कॉलिंग, मैसेजिंग और इंटरनेट के लिए ही किया जाता है। कुछ लोग फोन का इस्तेमाल गेम खेलने के लिए भी करते हैं। वहीं, कुछ लोगों को लगता है कि शानदार गेम सिर्फ ऑनलाइन ही खेले जा सकते हैं। तो ऐसा नहीं है। आप बिना इंटरनेट के भी एंड्रायड फोन पर बेहतरीन गेम खेल सकते हैं। हम आपको ऐसे 5 गेम के बारे में बताएंगे जिन्हें एक बार डाउनलोड कर बिना इंटरनेट के भी चलाया जा सकता है।
1. Badland game

इसे गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। यह गेम सिंगल और मल्टीप्लेयर मोड पर खेला जा सकता है। गेम खेलते समय आने वाली साउंड गेम को और भी रोचक बनाती है। इस गेम को यूजर्स गूगल प्ले स्टोर से फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं।
2. Fading light

इस गेम में आपको लाइट फेड होने से पहले प्लेटफॉर्म बदलना होता है। गेम के दौरान आपको फेड लाइट को भी रिचार्ज करना होगा और रिचार्ज करने के लिए लाइट क्रिसिटल इकट्ठे करने होंगे। इसे गूगल प्ले स्टोर से फ्री में डाउनलोड किया जा सकता है। इसे एंड्रायड ऑपरेटिंग सिस्टम 4.1 या उससे ज्यादा के वर्जन पर डाउनलोड किया जा सकता है।
3. Eternity warriors 4

ये गेम खासतौर से उन लोगों के लिए हैं जिन्हें फाइट वाले गेम पसंद हैं। इस गेम में शानदार ग्राफिक्स और साउंड का इस्तेमाल किया गया है। इस गेम में हर लेवल पर मुश्किलें बढ़ती हैं। यह भी गूगल प्ले स्टोर से मुफ्त डाउनलोड किया जा सकता है।
4. Unkilled

अगर आपको जॉम्बी पर आधारित मूवी पसंद है तो ये गेम आपको काफी पसंद आएगा। इसमें जॉम्बी नाम का कैरेक्टर दिया गया है जो मरता ही नहीं है। इसी जॉम्बी से आपको फाइट करनी होगी। इसे भी गूगल प्ले स्टोर से फ्री में डाउनलोड किया जा सकता है।
5. Star wars: Uprising

क्या आपने स्टार वार्स मूवी देखी है? अगर हां, तो आप इस गेम को आसानी से खेल सकते हैं। इसे स्टार वार्स की तरह ही बनाया गया है। इसमें दुश्मन आपकी गैलेक्सी पर हमला कर देता है तब आपको उसे बचाना है। इसे भी फ्री में गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है।

No comments:

Post a Comment

Thank you.