Sunday 20 November 2016

Good news who loves jio

JIO लाएगा 1000 रु. में 4 जी VoLTE फीचर के साथ स्मार्टफोन !!!☺☺

रिलायंस जियो नए 4 जी फीचर स्मार्टफोन को मार्केट में लाने की तैयारी कर रही है। इस हैंडसेट की कीमत 1000 रु. हो सकती है। इसमें अनलिमिटेड वॉयस और विडियो कॉलिंग के अलावा डिजिटल कॉन्‍टेंट भी ऑफर किया जाएगा। इसे अगले साल जनवरी से मार्च के दौरान लॉन्‍च किया जा सकता है।
मुकेश अंबानी की कंपनी वॉयस ओवर एलटीई (VoLTE) टेक्‍नॉलजी वाले फीचर फोन पेश करेगी। इसका मकसद गांवों और बहुत छोटे शहरों के ग्राहकों को लुभाना है, जो मुख्य तौर पर कॉल करने के लिए फोन का इस्तेमाल करते हैं।
एक सूत्र ने बताया, 'जियो सभी सेगमेंट पर पकड़ बनाना चाहती है। उसे ग्रामीण इलाकों में बड़ा बाजार दिख रहा है।
इसलिए कंपनी ने VoLTE फीचर फोन लाने का मन बनाया है।' उनके मुताबिक, नए डिवाइस को पहली बार डेटा यूज करने वालों को ध्यान में रखकर पेश किया जाएगा। उन्होंने कहा, '2जी फीचर फोन का पहले से भारत में बड़ा बाजार है।'
gizbot.com के अनुसार, कंपनी ने 5 सितंबर को अपनी सर्विस शुरू करने के बाद से अब तक 2.5 करोड़ यूजर्स को अपने साथ जोड़ा है और उसने कम से कम समय में 10 करोड़ यूजर्स बनाने का लक्ष्य रखा है। यह टारगेट टेलिकॉम सेक्टर की अग्रणी कंपनी भारती एयरटेल के 26 करोड़ ग्राहकों का तकरीबन 38 फीसदी है।
ऐसे फीचर फोन की मैन्युफैक्चरिंग के लिए कंपनी डोमेस्टिक हैंडसेट कंपनी लावा इंटरनेशनल और चाइनीज ओरिजिनल इक्विपमेंट मैन्युफैक्चरर्स के साथ मिलकर काम कर रही है।

No comments:

Post a Comment

Thank you.